एमजेआरपी यूनिवर्सिटी में ओरिएंटेशन ‘विंक योर विंग्स’ में झूमे स्टूडेंट्स

जयपुर। गुजराती, राजस्थानी और बॉलीवुड गीतों पर रंगारंग परफॉर्मेंस पर झूमते स्टूडेंट्स और उज्ज्वल भविष्य की कामना के साथ फ्रेशर्स ने मोटिवेशनल स्पीकर्स से कॅरियर में सफलता के टिप्स लिए। अवसर था महात्मा ज्योति राव फुले यूनिवर्सिटी के पीजी और यूजी के फ्रेशर्स स्टूडेंट्स के लिए अचरोल कैम्पस में आयोजित ‘विंक योर विंग्स’ ओरिएंटेशन कार्यक्रम और ‘नेवर फॉरगेट यू’ फेयरवेल.2022 का। कार्यक्रम में नवागंतुक यूजी और पीजी के विद्यार्थियों ने रैम्प वॉक कर आधुनिक व परम्परागत फैशन को शोकेस किया। उन्होंने विभिन्न राउंड में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

सिंगर रवींद्र उपाध्याय ने दी लाइव परफॉर्मेंस

इस अवसर पर प्रसिद्ध बॉलीवुड सिंगर रवींद्र उपाध्याय ने अपनी सुरीली आवाज से श्रोताओं का मन मोह लिया। उन्होंने अपनी लाइव प्रस्तुति के दौरान ‘आंखों में सपना.. सपनों में आशा ‘, ‘जिया लागे ना तुम बिन’ और धरती धोरां री सुनाया तो स्टूडेंट्स ने भी सुर से सुर मिलाए। उन्होंने केसरिया बालम, समेत कई बॉलीवुड गीतों से कार्यक्रम में समां बांध दिया। कार्यक्रम में एमजेआरपी यूनिवर्सिटी के चेयरपर्सन निर्मल पंवार ने फ्रेशर्स स्टूडेंट्स के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। उन्होंने स्टूडेंट्स से कड़ी मेहनत और लक्ष्य के साथ पढ़ाई करने पर जोर दिया।

सौरभ जैन ने दिए कॅरियर में सफलता के टिप्स

कार्यक्रम में नौ विश्व रिकॉर्ड अपने नाम कर चुके मोटिवेशनल स्पीकर और कॅरियर काउंसलर सौरभ जैन ने अपने कॅरियर में सफल होने के टिप्स बताए। उन्होंने फ्रेशर्स को खूब मेहनत कर सफलता प्राप्त करने की नसीहत दी। उन्होंने जिन्दगी के विभिन्न आयामों से भी अवगत कराते हुए मार्गदर्शन भी किया। डांस कॉम्पिटिशन में मीडिया डिपार्टमेंट का गुजराती डांस प्रथम रहा।

पीजी में पूजा रावत मिस फ्रेशर व रजत जैन मिस्टर फ्रेशर बने 
इस अवसर पर पीजी में पूजा रावत मिस फ्रेशर और रजत जैन मिस्टर फ्रेशर, यूजी में मिस फ्रेशर इशिता मीना और मिस्टर फ्रेशर जयसिंह बने। इसी तरह पीजी में अश्निका मिस फेयरवेल, यूजी में कोमल मिस फेयरवेल और मिस्टर फेयरवेल प्रमोद बने।

‘नेवर फॉरगेट यू’ फेयरवेल
लंच बाद आयोजित ‘नेवर फॉरगेट यू’ फेयरवेल—2022 कार्यक्रम में जूनियर्स ने विभिन्न आकर्षक प्रस्तुतियों से अपने सीनियर्स को विदाई दी। एमजेआरपी यूनिवर्सिटी के चेयरपर्सन निर्मल पंवार ने सीनियर्स को फोटोग्राफ व मोमेंटो प्रदान कर सम्मानित किया। कार्यक्रम में मीडिया डिपार्टमेंट के स्टूडेंट्स ने एक स्किट के माध्यम से बालिका शिक्षा पर जोर दिया। इसमें बताया गया कि बालिका शिक्षा से ही देश का भविष्य बनेगा। मनमोहक प्रस्तुति में बताया कि आज भी लड़के से ज्यादा अंक लाने पर भी बालिकाओं की पढ़ाई रोक दी जाती है। कार्यक्रम में विभिन्न डिपार्टमेंट्स के स्टूडेंट्स ने गरबा, बॉलीवुड फिल्मी गीतों पर अपनी प्रस्तुतियों से ऑडियंस को झूमने को मजबूर कर दिया।

Comments