ड्रीम अचीवर्स क्लब के डांडिया रास में शानदार प्रस्तुतियां

जयपुर। ड्रीम अचीवर्स क्लब द्वारा डांडिया रास का आयोजन अग्रवाल कॉलेज के प्रांगण में किया गया। क्लब की फाउंडर प्रीति गोयल तथा प्रेसिडेंट मीनाक्षी जैन ने बताया कि कार्यक्रम में लगभग 400 लोगों की उपस्थिति रही। राधिका कल्चरल सोसाइटी द्वारा गणेश वंदना, क्लब की सदस्याओं द्वारा महाआरती व स्टार परफॉर्मर अर्विक बैराठी की रैंप वॉक के साथ कार्यक्रम का आगाज हुआ। वाइस प्रेसिडेंट शिल्पा अग्रवाल बताया कि महाआरती में देवी के नौ रूपों की झांकी में क्लब की सदस्याओं की बेटियों को मेकअप आर्टिस्ट सोनाली खंडेलवाल, नीतू कपूर और रेनू कुशवाह ने देवी के रूप में सजाया।

राधा कृष्ण की रास लीला ने सभी का मन मोह लिया। राधा की भूमिका मीनाक्षी जैन और कृष्णा की सुनीता कराड़िया ने निभाई। डांडिया रास के इस मौके पर प्ले बैक सिंगर ऋषिकेश सिखवाल भी मौजूद रहे। सेक्रेट्री शिल्पी सक्सेना ने बताया कि क्वींस डांस ग्रुप की महिलाओं द्वारा एक शानदार प्रस्तुति का सभी आगंतुकों ने आनंद लिया। ज्वाइंट सेक्रेटरी मीना सैनी व ट्रेजरार शिवानी सक्सेना ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान 3 लक्की ड्रा गिफ्ट भी दिए गए। सभी ने गरबा व डांडिया का भरपूर आनंद लिया।

कार्यक्रम के दौरान कुल 11 टाइटल दिए गए जिसमें डांडिया क्वीन का टाइटल शालू मेहरा को मिला, ड्रीम अचीवर्स क्लब से डांडिया क्वीन का टाइटल अंकिता टिक्कीवाल को मिला। बेस्ट डांडिया कपल पूजा शर्मा व विक्रम सिंह राव रहे। डांडिया डेकोरेशन कंपटीशन की विनर सपना गोयल रहीं। दैनिक नवज्योति से पायल चौधरी व हर्ष चौधरी उपस्थित रहे। कार्यक्रम के विशिष्ठ अतिथि फोर्टी के प्रेसिडेंट सुरेश अग्रवाल, पूर्व एमएलए सुरेंद्र पारीक, सोशल एक्टिविस्ट पूनम खंगारोत, जीत भारद्वाज थे। निर्णायक की भूमिका शालिनी माथुर ने अदा की। कार्यक्रम के दौरान बहुत से सरप्राईज गिफ्ट भी दिए गए।

डांडिया रास को संजोने में मेट मोबाइल एंड लाइफस्टाइल एसेसरीज से शैलेंद्र सिंह, राज मीडिया टाइम्स से नवल किशोर शर्मा, मूवर्स एंड शेकर्स डांस ग्रुप के डायरेक्टर गणेश टोपिया व कोरियोग्राफर नेहा विजयवर्गीय, घूमर क्वीन डायरेक्टर रोहित शर्मा, एंकर शिखा जैन, फोटोग्राफर दिनेश कुमावत, इको फ्रोलिक से अनीश गोयल, अग्रवाल कॉलेज से मनीष मित्तल, खंडेलवाल इवेंट्स से कृष्णा व ओमनी आइसक्रीम से दिव्यांशु गुप्ता ने अपना पूर्ण सहयोग प्रदान किया।

Comments