ऑल इंडिया पब्लिक रिलेशन्स कॉन्फ्रेंस में पीआरएसआई जयपुर चैप्टर पुरस्कृत

जयपुर। पब्लिक रिलेशन्स सोसायटी ऑफ इंडिया (पीआरएसआई) द्वारा भोपाल में  25 से 27 दिसम्बर 2022 के मध्य आयोजित 44वीं ऑल इण्डिया पब्लिक रिलेशन्स कॉन्फ्रेंस के समापन सत्र में मध्यप्रदेश के राज्यपाल मंगूभाई पटेल ने पीआरएसआई जयपुर चैप्टर को दो पुरस्कार प्रदान किए, जिन्हें चैप्टर के अध्यक्ष रविशंकर शर्मा ने ग्रहण किए। इस अवसर पर सांसद राव उदयप्रताप सिंह एवं पीआरएसआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजीत पाठक भी उपस्थित थे।

सचिव देवीसिंह नरूका ने बताया कि जनसम्पर्क प्रोफेशनल्स  की 64 वर्ष से सक्रिय इस सोसायटी के देश में 25 चैप्टर हैं। पीआरएसआई जयपुर चैप्टर को वर्ष 2022 में श्रेष्ठ कार्यक्रम और गतिविधियां आयोजित करने के लिए पुरस्कृत किया गया। उन्होंने कहा कि इसके अतिरिक्त पीआरएसआई जयपुर चैप्टर के अध्यक्ष रविशंकर शर्मा को भी उनके जनसम्पर्क और जनसंचार क्षेत्र में सराहनीय योगदान के लिए शील्ड प्रदान कर सम्मानित किया गया।

नरूका ने बताया कि इस कॉन्फ्रेंस में 30 से भी अधिक विशेषज्ञों ने जनसम्पर्क और सम्बन्धित विषयों पर अपने गवेषणात्मक उपयोगी विचार प्रस्तुत किए। कॉन्फ्रेंस में देशभर से लगभग 300 प्रतिभागियों ने सहभागिता की जिसमें  जयपुर चैप्टर के 16 प्रतिनिधि भी सम्मिलित थे।

Comments